प्रेमी को वश में करने का उपाय premi ko vash mein karne ke upay - Mormugao

Tuesday, 20 October 2015

Item details

City: Mormugao, Goa
Offer type: Offer

Contacts

Contact name SHASTRI JI
Phone +91-9828028727

Item description

निम्न उपाय को करके आप अपनी प्रेमिका या प्रेमी को वश में कर सकते / सकती हैं ! यदि ज़्यादा प्रभावकारी रूप से और जीवन भर के लिए प्रेम समस्या से छुटकारा पाना है तो गुरु जी से संपर्क करें और समस्या का अचूक समाधान करवायें ! Get Your love back by Black Magic
चाँदी की पायल को इक्कीस दिन तक अपने मूर्तरा में शीशे या मिट्टी के पात्र में डुबो कर रखें ! प्रतिदिन प्रातः काल मूर्तरा बदल लें ! इस पायल को राख से सॉफ करके अपनी प्रेमिका को उपहार स्वरूप दें ! यदि आपकी प्रेमिका यह पायल पहन लेगी तो तीन दीनो में आपके वश में हो जाएगी !
तुलसी के पौधे की जड़ में केसर, गोरोचन, आक की राख, अपने बाल की राख और लौंग डालें और इक्कीस दिन बाद इस के कोमलपत्तों को चरणामृत या मिठाई के रूप में अपनी प्रेमिका को खिला दें, वह वश में हो जाएगी!
यदि आपको लगता है की आपका प्रेमी आपमे कम दिलचस्पी ले रहा है तो या किसी और स्त्री या लड़की की तरफ आकर्षित हो रहा है तो उस स्त्री को चाहिए की वह चीते के फल को शहद के साथ मिलकर अन्न व पॅयन के मध्यम से अपने प्रेमी को खिलाए ! ऐसा करने पर उसका प्रेमी दूसरी स्त्री से मोह भंग कर हमेशा के लिए आपका बाद जाएगा !
जब भी किसी को प्रेम करें तो याद रखें कि संयम और प्रतीक्षा सबसे उत्तम उपाय है
1) लड़के को प्रेम में सफलता के लिए पन्ना (एमरल्ड) की अंगूठी धारण करना चाहिए इससे प्रेयसी के मन में प्रबल आकर्षण बना रहता है ।
2) प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपस में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है …एक दूसरे की कोई भी बात बुरी लग सकती है तथा प्रेम संबंधो में सफलता मिलने में संदेह हो सकता है।
3) प्रेमी युगल को यह प्रयास करना चाहिए कि शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यंत शुभ रहता है इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।
4) सफ़ेद वस्त्र धारण करके किसी भी धार्मिक स्थान पर लाल गुलाब व चमेली का इत्र अर्पित करके अपने प्रेम की सफलता के लिए सच्चे मन से प्रार्थना करें निश्चय ही लाभ होगा।
वशीकरण मन्त्र – काम व आकर्षण बीज मंत्र का जाप करें।
मंत्र- ऊँ क्लीं नम:।
आकर्षण शक्ति बड़ाने के लिए इस मंत्र का जाप करें ।
ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा